जब PM करते मन की बात, उस दिन बढ़ जाते रसोई गैस के दाम: डिम्पल

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 11:41 AM (IST)

आजमगढ़:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की सांसद पत्नी डिम्पल यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर जाति और धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि इस बार भी प्रदेश में उनकी पार्टी की ही सरकार बनेगी। यादव जिले की लालगंज विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी बेचई सरोज के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री केवल मन की बात करते हैं और मन की बात जब प्रधानमंत्री करते हैं उस दिन रसोई गैस के दाम बढ़ जाते हैं सिलेंडर का दाम 800 रुपए हो गए।

आजमगढ़ के लोग झूठ बोलने वालों के बहकावे में आने वाले नहीं
उन्होंने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) और अखिलेश जी के आजमगढ़ से गहरे रिश्ते होने का जिक्र करते हुए लोगों से सपा प्रत्याशियों को वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सपा ने आजमगढ़ समेत प्रदेश में बड़े पैमाने पर विकास के काम किए है। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के लोग झूठ बोलने वालों के बहकावे में आने वाले नहीं हैं। शादी के बाद पहली बार आजमगढ़ आई डिम्पल यादव ने कहा कि भाजपा और बसपा ने अपनी हार मान ली है। भाजपा के नेता सभाओं में गलत भाषा का प्रयोग कर अपनी हार की बौखलाहट व्यक्त कर रहे हैं। बिजली आपूर्ति को भी हिन्दू मुसलमान में बांट रहे हैं। ऐसे लोग समाज को बांट रहे हैं। उन्होंने प्रदेश के लोगों से अपील करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को इस बार गुजरात वापस भेज दीजिये।

नोटबंदी के दौरान लाइन में खड़े 150 लोगों की हुई थी मौत
उन्होंने बसपा पर प्रहार करते हुए कहा कि बुआ जी भाजपा को राखी बांध चुकी हैं और फिर रक्षाबंधन की तैयारी में हैं। इनसे भी लोग सतर्क रहे। उन्होंने पूरे आत्मविश्वास से कहा कि हमारी सरकार फिर बनने जा रही है और हम उत्तर प्रदेश में ऐसा विकास करेंगे कि पूरा देश देखेगा। यूपी 100 नंबर की पुलिस गाड़ी ने पूरी कानून व्यवस्था को नियंत्रित किया। महिलाओं को सरकारी बसों में आधा किराया लगेगा। सपा सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी ने घोषणा पत्र में पहले जो वायदे किए सभी को पूरा किया और इस बार भी किए गए सभी वायदों को पूरा किया जाएगा। अच्छे दिन आने वाली सरकार ने नोटबंदी करके सब गरीबों का धन निकाल लिया। नोटबंदी के दौरान लाइन में खड़े 150 लोगों की मौतें हुई। इसकी सीधी जिम्मेदारी मोदी सरकार की है। अब समाजवादी पार्टी सरकार को पूर्ण बहुमत दिलाना आजमगढ़ के लोगों की जिम्मेदारी है। यूपी में पढ़ा लिखा मुख्यमंत्री है जो आगे प्रदेश को और भी आगे ले जाने का काम करेगा।