जब पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई तो लड़क‍ियों ने उठाया एेसा कदम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2017 - 05:54 PM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक कुछ लड़क‍ियों ने रोड जाम कर द‍िया। उनका आरोप था क‍ि छेड़खानी की श‍िकायत करने के बावजूद पुल‍िस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। घटना के 2 द‍िन बीत जाने के बाद भी पुल‍िस ने आरोपी युवक के ख‍िलाफ कोई कदम नहीं उठाया है। जिसके चलते लड़कियों ने रोड जाम कर हंगामा शुरु कर दिया। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा मंजू ने बताया कि हम लोग ड‍िग्री कॉलेज में पढ़ते हैं। रव‍िवार शाम सहेली के साथ मछली खरीदने मार्केट गए थे। इसी दौरान एक लड़का आया और हमारे सामने स्कूटी खड़ी कर दी। वहां भीड़ थी, इसल‍िए मैंने कहा भईया गाड़ी साइड कर लो। इस पर उसने जवाब द‍िया, पहले ऊपर से नीचे तक देख तो लूं। इस पर मैंने कहा, तुम्हारे घर बहन नहीं है क्या? ये कहते ही उसने मेरा हाथ पकड़ ल‍िया और कहा कि तुम्हारी जैसी खूबसूरत नहीं है। फि‍र मारपीट करने लगा। 

इस वजह कर रखा था रोड जाम 
जिसके बाद लंका थानाक्षेत्र के सुंदरपुर मार्ग को लड़क‍ियों ने 40 म‍िनट तक जाम रखा। इसकी जानकारी होते ही पुल‍िस प्रशासन में हड़कंप मच गया। थाने की फोर्स मह‍िला पुल‍िस और फैंटम दस्ते की टीम मौके पर पहुंची और लड़क‍ियों को कार्रवाई का आश्वासन द‍िया। काफी मशक्कत के बाद लड़क‍ियों ने जाम खोला।