जब CM से मिलने पहुंची महिला को पुलिस वाले ने रोका तो बोली 'साहब मेरा बेटा दिला दो '

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 05:38 PM (IST)

वाराणसीः वाराणसी की एक महिला इन दिनों पुलिस अधिकारी के पैर पकड़ने के चलते चर्चा में आई है। दरअसल उक्त महिला सीएम योगी से मिलने आई थी, पर जब पुलिसकर्मी ने रोका तो वो पांव में झुक गई। वहीं पांव में पड़ने का कारण सामने आया तो तुरंत एसओ ने भी पीड़िता की फरियाद पर मामले की जांच के आदेश दे दिए।

जानिए क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक मामला सारनाथ रसूलगढ़ का है। जहां के रहने वाले युवक रामजतन यादव और पत्नी निशा का 14 साल का बेटा शुभम 4 सितंबर से लापता है। महिला का कहना है कि उसका बेटा मौसी उषा के यहां पढ़ने के लिए गया था। जहां वो स्कूल के लिए निकला, लेकिन वापस नहीं आया। महिला का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। बेटे को ढूढ़ने में मदद नहीं मिल रही है।

बच्चे के बैग से मिला था लेटर
जिसके चलते महिला मदद की उम्मीद लिए सीएम योगी से मिलने सर्किट हाऊस पहुंची, लेकिन यहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। महिला रोते हुए एसपी सिटी दिनेश सिंह और राकेश कुमार नायक के पैरों पर गिरकर गिड़गिड़ाने लगी। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच एसपी ने सारनाथ एसओ अखिलेश मिश्रा को बुलाया और तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए।

क्या कहना है पुलिस का?
एसओ ने कहा कि 4 सितंबर को मुकदमा दर्ज हुआ है। जांच में बच्चे के बैग से एक लेटर मिला है। उसमें लिखा था- ''मां मौसी घर का बहुत काम कराती है, मुझे मत ढूंढ़ना मुंबई जा रहा हूं।''एसओ ने कहा कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए है।