प्रिंसीपल ने 6वीं की छात्रा से की छेड़छाड़ तो ग्रामीणों ने खूब बरसाए लात-घूसे...चप्पल-जूते

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 05:56 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक शिक्षक द्धारा छात्रा के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना से गुस्साए छात्रा के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। शिक्षक को पीटने, घसीटकर थाने ले जाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। पुलिस ने छात्रा की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।साथ ही आरोपी शिक्षक को भी हिरासत में ले लिया है।
PunjabKesari
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक स्कूल के शिक्षक की पिटाई करते दिख रहे हैं। उसे लात-घूसों व चप्पल, जूतों से पीटा जा रहा है। पिटाई के बाद उसे दबोचकर थाने ले जाने का वीडियो भी वायरल हुआ है। इस मामले में बताया जा रहा है कि मछरेहटा थाना क्षेत्र की एक 12 साल की छात्रा क्षेत्र के ही एक स्कूल में पढ़ती थी। आरोप है कि इस छात्रा के साथ स्कूल के शिक्षक प्रमोद ने कुछ दिन पूर्व स्कूल में छेड़खानी की थी। जब इसकी जानकारी छात्रा के परिवार वालों को हुई तो वह आग बबूला हो गए।
PunjabKesari
वहीं, सोमवार को जब स्कूल खुला तो छात्रा के परिजन कुछ ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचे। स्कूल में आरोपी शिक्षक मिला तो उससे तहकीकात करने के साथ ही उसकी जमकर पिटाई कर दी। वायरल वीडियो में शिक्षक को लोग चप्पल से पीटते नजर आ रहे हैं। पिटाई करने के बाद आरोपी शिक्षक को लोगों ने पकड़ कर थाने पहुंचाया।जहां उसके खिलाफ नाबालिग छात्रा से छेड़खानी, एससी एसटी एक्ट सहित कई संगीन आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई। साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static