सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा युवक तो मची अफरा-तफरी, डॉक्टर से बोला-  ''मुझे इसी सांप ने काटा है...''

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 11:27 AM (IST)

मऊ: यूपी के मऊ के जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक सांप के काटे जाने के बाद सांप को ही लेकर अस्‍पताल पहुंच गया। चिकित्सक के पूछने पर युवक ने बोरे से निकालकर सांप को दिखाया तो एक बारगी सभी घबरा ही गए। युवक ने डाक्‍टर को बताया कि  'सांप को ले आया हूं, देख लो इसी ने काटा है, अब इसका जो इंजेक्‍शन हो मुझे लगा दो'।
PunjabKesari
मामला मऊ जिले में रामपुर बेलौली के धर्मपुर विशुनपुर गांव में कुड़िया का है। यहां के निवासी 22 वर्षीय युवक धर्मेंद्र यादव ने मछली पकड़ने के लिए जाल लगाया था। रविवार की सुबह जैसे ही जाल में मछलियों को निकालने के लिए युवक ने जाल में हाथ डाला कि वहां पर फंसे एक सांप ने उसे डस लिया। इस पर युवक ने सांप को मारकर बोरे में रख लिया। इसके बाद इलाज कराने सीएचसी फतहपुर मंडाव पहुंच गया। यहां चिकित्सक ने पूछा कि किस सांप ने डंसा है। इस पर युवक बोरे से सांप निकलने लगा। यह देख एक बारगी स्वास्थ्य कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई।
PunjabKesari
युवक ने बताया कि सांप मरा पड़ा है। तब सभी ने राहत की सांस ली। धर्मपुर विशुनपुर के कुड़िया निवासी धर्मेंद्र यादव पुत्र जगदीश यादव सिवान में मछली मारने के लिए जाल लगाया था। रविवार की सुबह वह जाल में फंसी मछलियों को निकाल रहा था। जाल में फंसे जहरीले सांप ने उसे डंस लिया। सीएचसी के चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static