जब योग कराते-कराते डोली नियत तो छात्रा के साथ करने लगा अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 11:45 AM (IST)

हरदोईः अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर जहां देश और दुनिया में लोग योग कर अच्छी सेहत आंक रहे थे वहीं हरदोई के कॉलेज का एक मैनेजर अपनी हवस को पूरा करने के लिए छात्राओं के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने में लगा था।

पीड़िता ने दर्ज कराया मामला
बता दें कि योग दिवस मनाने के दौरान हरदोई के एक कॉलेज मैनेजर ने छात्रा से अश्लील हरकतें की जिसकी शिकायत छात्रा ने थाने में दर्ज कराई है। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि कॉलेज की प्रिंसपल अनुराधा मिश्रा ने उसे पीछे से उठाकर जबरदस्ती प्रबन्धक आशीष मिश्रा के सामने बिठाया और अश्लील तरीके से योग करने का दबाव बनाया।

दुष्कर्म का किया प्रयास, छात्राओं ने चंगुल से छुड़वाया
पीड़िता ने आगे बताया कि इसके बाद प्रबन्धक जबरदस्ती उसे प्रिंसिपल कमरे में ले गए और उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। छात्रा के शोर और रोने की आवाज सुनकर दूसरे छात्र-छात्राओं ने प्रबन्धक के चंगुल से छुड़वाया और फोन कर पुलिस और जिलाधिकारी से शिकायत की।

कैरियर खराब करने की दी धमकी, गिरफ्तार
छात्रा का ये भी आरोप है कि कॉलेज प्रिंसिपल अनुराधा मिश्रा प्रबन्धक आशीष मिश्रा की पत्नी है। वह उन पर समझौता करने का दबाव बनाया और समझौता न करने पर कैरियर खराब करने की धमकी भी दी। छात्रा ने बताया कि आशीष मिश्रा अक्सर कॉलेज में शराब के नशे में पहुंचते है। फिलहाल पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर कॉलेज प्रबन्धक आशीष मिश्रा को हिरासत में ले लिया है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-