जब भी भ्रष्टाचार पर हमला करो तो सबसे ज्यादा तकलीफ कांग्रेस व सपा को- केशव प्रसाद मौर्य

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 05:34 PM (IST)

गाजीपुर (अनिल कुमार) : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य Deputy CM Keshav Prasad Maurya आज गाजीपुर के दौरे पर थे। जहां उन्होंने भाजपा नेता स्वर्गीय प्रभुनाथ चौहान के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजली Tribute अर्पित किया। इसके बाद उन्होंने पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर जनप्रतिनिधियों और पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करने के साथ ही अधिकारियों के साथ जनपद में चल रहे योजनाओं की समीक्षा बैठक review meeting में हिस्सा लेने लिया। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब से भ्रष्टाचार Corruption के ऊपर चोट हो रहा है उसका सबसे अधिक चोट Injury कांग्रेसी और समाजवादी पार्टी को लग रहा है। कांग्रेस के प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि हम 1 रुपए भेजते हैं तो 15 पैसा पहुंचती है और हम कहते हैं कि हम 1 रुपए भेजते हैं तो पूरा 1 रुपए पहुंचता है।  



सपा समाज में जहर घोलने का काम कर रही
अपने गाजीपुर दौरे में मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा व कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव 2017 और 2019 ने मिलकर चुनाव लड़ चुके हैं और जनता की अदालत में इनको नकार दिया गया। 2022 में अहंकार में भरकर के 400 सीट जीतने का दावा कर रहे थे और जनता ने उन्हें विपक्ष के लायक समझा और विपक्ष में बैठाया। स्नातक के चुनाव में 5 में से 4 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने जीता। आज समाजवादी पार्टी Samajwadi Party उच्च सदन में विपक्ष Opposition के नेता का पद नहीं हासिल कर सकी है और जिस तरह वह समाज में जहर फैलाने का काम कर रही है। जिससे वह जो उच्च सदन में स्थिति में है, उससे भी खराब स्थिति विधानसभा Assembly में हो जाएगी।

सपा प्रमुख गुंडों के भरोसे और हम जनता के
सूबे के डिप्टी सीएम से जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव के प्रस्तावित 9 फरवरी के कार्यक्रम के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उनका संदेश है कि सारे अपराधी और गुंडा एक हो जाओ और हमारा कहना है की गुंडई करोगे तो जेल के ताले खुले हुए हैं। वह अपराधियों माफियाओं और गुंडों के भरोसे हैं और हम जनता के भरोसे हैं।

स्वामी खुद से नहीं सैफई परिवार के इशारे पर चल रहे
स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा प्रधानमंत्री को रामचरितमानस Ramcharitmanas की चौपाइयों को हटाने को पत्र लिखे जाने पर कहा कि स्वामी प्रसाद की कोई हैसियत नहीं है कि वह किसी भी तरह का बयान दें। यह सब कुछ अखिलेश यादव और सैफई परिवार कर रहा है। वह समाज की ताकत से घबरा गए है। यह लोग नहीं चाहते हैं कि सरकार के मिलने वाली योजनाएं गरीबों तक पहुंचे। समाजवादी पार्टी के सरकार में डीएम एसपी और उच्च अधिकारी सब को उनके गुंडे निर्देशित करते थे, लेकिन अभी गुंडे भागे भागे फिर रहे हैं।

Content Editor

Prashant Tiwari