कहां है योगी का एंटी रोमियो स्कवॉड, बहन की इज्जत के लिए अकेले जुझता रहा भाई

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 12:34 PM (IST)

आगराः भले ही योगी सरकार एंटी रोमियो स्कवॉड अभियान चलाकर वाहवाही बटौर रही हो, लेकिन हकीकत इससे विपरीत है। जिसका उदाहरण आगरा में देखने को मिला है, जहां 2 मनचलों से अपनी बहन की इज्जत बचाने की खातिर एक भाई को अकेले ही जुझना पढ़ा। वहीं पुलिस की कार्रवाई की बात करें तो वह हमेशा की तरह घटना के बाद ही पहुंची।

जानकारी के मुताबिक घटना हाथरस के चंदपा थानाक्षेत्र की है। जहां के निवासी धर्मेंद्र सिंह फैम‍िली के साथ फरीदाबाद में रहते हैं। शादी समारोह में ह‍िस्सा लेने के ल‍िए पूरी फैम‍िली के साथ गांव आए थे। गुरुवार की दोपहर धर्मेंद्र अपनी दोनों बहनों को फरीदाबाद के लिए बस में बिठाने स्टैंड पर आए थे। धर्मेंद्र के भाई नरेश ने बताया, दोनों बहनों का एग्जाम है, इसल‍िए धर्मेंद्र उन्हें छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान दो मनचले आए और छेड़छाड़ करने लगे।

इतना ही नहीं एक युवक ने उसकी बहन का हाथ पकड़ ल‍िया। जब धर्मेंद्र ने इसका व‍िरोध क‍िया तो एक बदमाश ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर द‍िया। घायल हालत में भी उसने एक आरोपी को पकड़े रहा। हंगामा होते देख मौके पर भीड़ जुट गई और बदमाश को पकड़ ल‍िया। फ‍िर उसकी प‍िटाई कर पुल‍िस को सौंप द‍िया। वहीं, दूसरा आरोपी भागने में सफल रहा।

एसपी सुशील धुले ने बताया, मामला जानकारी में है। हालांक‍ि, पीड़ित ने कोई तहरीर नहीं दी है, फ‍िलहाल वो अस्पताल में है। उससे संपर्क किया जा रहा है। उसका बयान दर्ज कर केस दर्ज किया जाएगा, ताकि छेड़छाड़ करने वाले को जेल भेजा जा सके।