राशन बांटते समय सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई गई धज्जियां, पूर्व विधायक समेत 8 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 07:33 PM (IST)

आजमगढ़: कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार ने जनता से अपील की है कि लॉकडाउन का पालन करें। सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखते हुए अपनी जरूरतों के समान की पूर्ति करें, लेकिन आजमगढ़ के पल्हना ब्लाक के एक पवनी कला में सभा कर राशन बांटने, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई। वहीं प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस सख्त कार्रवाई की है। मामले में पूर्व विधायक रामजद राम, बीडीओ पल्हना सलीम अंसारी समेत 8 नामजद और कई अज्ञात पर मेंहनगर थाने में केस दर्ज की गई।

बता दें कि पल्हना ब्लाक के कबूतरा गांव के पास पवनी कलां में शनिवार को बसपा कार्यकर्ता प्रदीप सिंह की ओर से राशन वितरण के लिए सभा का आयोजन कर दिया गया था। बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के जनसभा को संबोधित किया गया। पल्हना ब्लाक के बीडीओ सलीम अंसारी ने भी मंच साझा किया।

मामले की जानकारी जिलाधिकारी एनपी सिंह को हुई तो उन्होंने बीडीओ को जिला मुख्यालय से संबद्ध कर दिया। साथ ही, पुलिस को मामले में डिजास्टर एक्ट के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद मेंहनगर थाना प्रभारी निरीक्षक स्वतंत्र सिंह ने सपा और कम्युनिस्ट प्रार्टी के गठबंधन से मेंहनगर सीट से विधायक रह चुके रामजद राम निवासी पवनी कला, बीडीओ सलीम अंसारी, महुवारी गांव निवासी संजीव सिंह उर्फ बंटू, बसपा कार्यकर्ता प्रदीप सिंह निवासी कबूतरा, राजनाथ सिंह, मिथिलेश पांडेय, ज्योर्तिमय पांडेय और राणा प्रताप सिंह तिलसाव पर केस दर्ज कर लिया। कई अज्ञात को भी आरोपी बनाया गया है।

Edited By

Ramkesh