ड्यूटी के दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पैर पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने चढ़ाई कार, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 11:24 AM (IST)

बाराबंकीः जिले से आए दिन दबंगों की दबंगई का कोई न कोई मामला सामने आता रहता है। इसी बीच एक पूर्व   ब्लॉक प्रमुख के दबंगई का मामला सामने आया है। जहां पर कानून की धज्जियां उड़ाते हुए एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर दबंगों ने गाड़ी चढ़ा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर आ कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि यह मामला जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध लोधेश्वर महादेवा मंदिर के पास का है। यहां पर चौका घाट के पास मड़ना बैरियर पर ट्रैफिक हेड कांस्टेबल फिरोज आलम की ड्यूटी लगी हुई थी। ड्यूटी के दौरान ब्लॉक प्रमुख लिखी कार से आ रहे एक दबंग शख्स ने उसके पैर पर अपनी कार चढ़ा दी। इसके बाद वह माफी मांगने की बजाय उल्टा ट्रैफिक कांस्टेबल पर ही रौब दिखाने लगा। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

इस मामले की जांच कर रहे बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मड़ना गांव निवासी हरिहर सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक वह पूर्व पुलिसकर्मी भी है, लेकिन इस समय वह किसी भी पद पर नहीं है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, और इस  मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Ramkesh