खुलासा: पोर्न फिल्म देखने के दौरान नाबालिग युवक ने मृतका से रेप का किया था प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 12:32 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दलित किशोरी हत्या मामले में एसपी ने आज बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि खेत में पोर्न फिल्म देखने के दौरान 17 वर्षीय नाबालिग ने उसे पकड़ लिया था। इस दौरान किशोरी के साथ नाबालिग युवक ने बलत्कार करने की कोशिश की इस में कामयाब न होने पर नाबालिग युवती को दुपट्टे से बांध कर खीच दिया जिसे उसकी मौत हो गई। आरोपी नाबालिग युवक मौके से फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि अकराबाद के एक गांव में बीते रविवार को किशोरी घर से चारा लेने के लिए खेत पर गई थी। शाम को उसका शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला था। इसे लेकर रात में लोगों ने हंगामा भी किया। पुलिस ने अज्ञात में हत्या, दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। रविवार की पूरी रात मशक्कत के बाद सोमवार को किशोरी का पोस्टमार्टम कराया गया।

पुलिस ने गांव में तनाव को देखे हुए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दी थी। इधर, किशोरी के सासनीगेट स्थित पैतृत घर में भी तनावपूर्ण शांति बनी रही। इधर, पुलिस की पांच टीमें जांच में जुटी रही। वहीं आज एसपी देहात शुभम पटेल ने इस मामले करे खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी नबालिग है। विधिक कार्रवाई कर उसे बाल सुधार संरक्षण गृह भेज दिया जागएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static