भाषण के दौरान अखिलेश यादव ने क्यों कह दिया...''तो न देना समाजवादी पार्टी को वोट''

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 06:16 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दो चरणों के चुनाव खत्म हो गए हैं। तीसरे चरण के लिए समाजवादी पार्टी जोरों शोरों से तैयारी कर रही है। गुंडागर्दी के आरोपों को खारीज करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बुधवार को औरैया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसे लोग समाजवादी पार्टी को वोट नहीं दें, जिन्हें कानून का सम्मान नहीं करना है या जिन्हें गरीबों पर अन्याय करना है। 

अखिलेश यादव ने कहा कि हम यह कह कर जा रहे हैं कि जिन्हें कानून-व्यवस्था को हाथ में लेना है, कानून को नहीं मानना है, वह समाजवादी पार्टी को वोट ना दें। जिन्हें गरीब पर अन्याय करना है, वह सपा को वोट ना दें, क्योंकि हमारे बाबा जी सबसे ज्यादा आरोप लगा रहे हैं, मगर इनकी सरकार की ओर भी मुड़कर देखो। आपने देखा कि लखीमपुर जैसी घटना दुनिया में कहीं नहीं हुई होगी।

उनहोंने आगे कहा कि जिस तरह से जनता ने समर्थन दिया है, पहले चरण से ही बीजेपी का सफाया हो गया है। दूसरे चरण की भी खबरें आप सबको मिल गई होंगी। दूसरे चरण में भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो गया है, जो लोग गर्मी निकाल रहे थे, उनके नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं। पहले चरण के बाद ही उनके नेता कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं। बुंदेलखंड का जनसमर्थन देखने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता संन्न पड़ गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static