हाथरस कांड पर बीजेपी नेता का शर्मनाक बयान: आखिर गन्ने और बाजरे के खेत में ही क्यों मरी मिलती हैं लड़कियां

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 08:21 PM (IST)

बाराबंकी: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बाद एक और बीजेपी नेता ने हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया है। बाराबंकी के बीजेपी नेता रंजीत श्रीवास्तव ने कहा है कि जो लड़कियां मरती हैं आखिर वह गन्ने और बाजरे के खेत में ही क्यों मिलती हैं। एक भी लड़की गेंहूं और धान के खेत में क्यों नहीं मिलती। 

रंजीत श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘लड़की ने लड़के को बाजरे के खेत में मिलने के लिए बुलाया होगा क्योंकि दोनों में प्रेम प्रसंग था। यह सब बातें सोशल मीडिया पर हैं और चैनलों पर भी आ गई हैं। पकड़ ली गई होगी, अक्सर होता है इन सब बातों में। ये जितनी भी लड़कियां इस तरह से मरती हैं वह कुछ ही जगहों पर पाई जाती हैं। ये गन्ना के खेत में पाई जाती हैं, अरहर के खेत में पाई जाती हैं, मक्का के खेत में पाई जाती हैं, बाजरे के खेत में पाई जाती हैं, ये नालों में पाई जाती हैं, ये झाडिय़ों में पाई जाती हैं, ये जंगल में पाई जाती हैं। ये धान के खेत में मरी क्यों नहीं मिलती हैं, ये गेहूं के खेत में मरी क्यों नहीं मिलती हैं, इनकी मरने की वजह ही वही है। कहीं पर घसीट के नहीं ले जाई जाती हैं, कोई इनको ले जाते हुए देखता नहीं है। आखिर ये घटनाएं इन्हीं जगहों पर ही क्यों होती हैं। ये देश स्तर पर जांच का विषय है। मैंने गलत नहीं कहा है। लेकिन लड़की दोषी नहीं है, लड़के दोषी हैं।’’

गौरतलब है कि इससे पहले बलिया के बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, "संस्कार से बलात्कार रोका जा सकता है। सरकार तलवार लेकर खड़ी रहे तब भी बलात्कार की घटनाएं नहीं रुकेंगी। बलात्कार तभी रुकेंगे जब माता-पिता अपनी बेटियों को संस्कार देंगे"। सिंह के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई थी।

Ajay kumar