''हिंदू लड़कों से दोस्ती क्यों?''...भरे बाजार 2 मुस्लिम लड़कियों संग भीड़ ने की बदसलूकी, भड़के BJP सांसद

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 03:37 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में हिंदू लड़के के साथ घूमने की वजह से 2 मुस्लिम लड़कियों के साथ बदसलूकी मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले पर राज्यसभा सांसद डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी बेहद नाराजगी जताई है। उन्होंने कोतवाली पुलिस को चेतावनी देते हुए जल्द से जल्द मामल में कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर सिवालिया निशान लगाते हुए कहा कि तीन दिन में सिर्फ एक गिरफ्तारी हुई है। योगी राज में ऐसे नहीं चलेगा।

सभी आरोपियों की हो गिरफ्तारी-राज्यसभा सांसद 
राज्यसभा सांसद ने मांग की कि सभी आरोपियों की गिरफ्तार होनी चाहिए। बदतमीजी मामले में सभी की गिरफ्तारी से कड़ा संदेश जाएगा। उन्होंने कहा कि दुस्साहस करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। सभी की गिरफ्तारी नहीं होने पर सांसद ने आंदोलन करने की धमकी दी। शनिवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था।

वायरल वीडियो में मुस्लिम युवतियों संग बदसलूकी
बताया गया कि वायरल वीडियो कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह मार्केट का है। वायरल वीडियो में नजर आया कि दो मुस्लिम युवतियों संग जा रहे हिंदू लड़के की कुछ युवक पिटाई करते हुए नजर आ रहे थे। यही नहीं मुस्लिम युवतियों का नकाब भी जबरन हटाया गया था। आरोप मुस्लिम समुदाय के युवकों पर लगा। वहीं पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वीडियो के आधार पर अभी तक एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

क्या कहना है पुलिस का?
वहीं, एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि वीडियो में दिख रहे चार आरोपियों की शिनाख्त हो गई है। एक की गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस आगे एक्शन लेने की बात कह रही है। उन्होंने बताया कि बर्थडे की शॉपिंग करने तीनों आए थे। तीनों फैक्ट्री में काम करते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस अन्य आरोपियों की शिनाख्त में जुटी है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj