अजब प्रेम की गजब कहानीः  इंस्टाग्राम पर महिला का प्यार चढ़ा परवान, पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ हुई फरार

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 12:46 PM (IST)

मेरठ: जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां  एक पत्नी इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमी के प्यार को परवान चढ़ाकर अपने पति और बच्चों को छोड़कर रफूचक्कर हो गई। पीडित पति ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

पत्नी के ऊपर शक हुआ तो ससुरालियों से की थी शिकायत
दरअसल, मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के ग्राम कुशावली के रहने वाले दीपक कुमार की मुजफ्फरनगर के खतौली के रहने वाली कोमल के साथ 5 साल पहले शादी हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। शादी के कुछ समय बाद दीपक को अपनी पत्नी के ऊपर शक हुआ तो उसने उस पर निगाह रखना शुरू किया। देखा कि पत्नी आधी रात को किसी के साथ फोन पर बातें और चैटिंग किया करती है। दीपक ने अपनी पत्नी का मोबाइल फोन चेक किया तो उसमें एक नंबर पर बातचीत और चैटिंग के साक्ष्य उसे मिले जिसको लेकर उसने अपने ससुराल वालों से पत्नी की शिकायत की। जिसके बाद उसके ससुराल वालों ने पंचायत में इस बात को रखा और पत्नी ने गलती मान कर दोबारा गलती ना करने की बात को कहते हुए मामले को रफा-दफा करा दिया।

PunjabKesari

बहाना बनाकर घर से निकली पत्नी हुई गायब
इसके कुछ वक्त के बाद दीपक को अपनी पत्नी कोमल के पास एक मोबाइल फोन मिला जिसमें वह उसी लड़के राज से दोबारा बातचीत कर रही थी। बीती 27 तारीख को उसकी पत्नी सुबह साफ-सफाई के कार्य करने का बहाना बनाकर घर से निकली और अचानक गायब हो गई। दीपक ने अपनी पत्नी को तलाशने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मिली। जिसके बाद दीपक ने थाना पुलिस से इस मामले में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करने के लिए थाने पहुंचा लेकिन थाने पुलिस ने उसकी समस्या का समाधान न करते हुए कोई कार्रवाई नहीं की। शिकायत के बाद भी थाने में कोई कार्वाई नहीं हुई तो दीपक ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। दीपक ने बताया कि उसकी पत्नी घर में रखे हुए सोने के जेवरात अपने साथ लेकर रफूचक्कर हो गई है। 

PunjabKesari

पुलिस ने जांच के बाद दिया कार्रवाई का आश्वासन
वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों ने दीपक को जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static