ट्रिपल मर्डरः पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत पत्नी और मां की गोली मारकर हत्या, छावनी में तब्दील हुआ गांव

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 11:43 AM (IST)

बदायूंः यूपी के बदायूं जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। साथ ही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, इस ट्रिपल मर्डर की घटना के पीछे का कारण राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है।

बता दें कि मामला बदायूं के थाना उसहैत क्षेत्र का है। जहां के गांव सतरा के निवासी समाजवादी नेता राकेश कुमार गुप्ता (पूर्व ब्लाक प्रमुख) की काफी समय से गांव के ही एक परिवार के साथ राजनीतिक दुश्मनी चल रही थी। इसी राजनीतिक रंजिश के चलते बीते दिन उनके घर में कुछ दंबग घुस आए और जबरदस्त फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, जब फायरिंग हुई तो उस समय राकेश कुमार के साथ उनकी पत्नी और मां मौजूद थे। इस दौरान उनके घर पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इसी दौरान दोनों आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही गांव का बिगड़ता हुआ माहौल देखकर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

इस घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया की समाजवादी नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश गुप्ता की गांव के ही एक परिवार से रंजिश चल रही थी, जिसके चलते उनकी और उनके परिवार के दो सदस्यों की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जैसे ही परिजनों की तहरीर मिलेगी पुलिस उस पर सख्त एक्शन लेगी। साथ ही डॉग स्काउट और फॉरेंसिक टीमें भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाने में लगी हुई है। 

Content Editor

Harman Kaur