''बाहर वाली'' के लिए दिया दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम....पहले की पत्नी की हत्या फिर 2 साल की मासूम को पीट-पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 04:47 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के चलते कथित रूप से अपनी पत्नी (Wife) को पीट-पीट कर मार डाला और अपनी दो साल की मासूम बेटी (Daughter) की भी मुंह दबा कर हत्या (Murder) कर दी। मेरठ (Meerut) की देहात पुलिस (Police) ने गुरुवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिरुद्ध सिंह ने किया घटना का खुलासा
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिरुद्ध सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 12 मार्च को किठौली गांव निवासी आशीष कुमार(38), अपनी पत्नी ज्योति(35) और दो साल की बेटी भव्या के साथ सुबह पूठखास स्थित गंगनहर आए थे। आशीष ने पुलिस को बताया था कि गंगनहर में पत्नी और बेटी का पैर फिसलने से दोनों डूब गई थीं। बाद में रोहटा पुलिस और गोताखोरों ने तलाश शुरू की। भव्या का शव भोला झाल पर मिल गया, जबकि ज्योति का शव करीब 20 किमी दूर बालैनी बागपत स्थित हिंडन नदी में झाड़ी में फंसा मिला। शुरुआत में आशीष ने बताया था कि वे किसी पंडित के कहने पर पूजा करने के लिए गंगनहर आए थे।

PunjabKesari

मां और बेटी की हत्या कर दोंनों के शव अलग-अलग गंगनहर और हिंडन नदी में फेंके थे
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार, पुलिस प्रारंभ से ही घटना को संदिग्ध मान कर चल रही थी। महिला का पोस्टमार्टम कराया गया। बच्ची का शव जो दफना दिया गया था, उसे भी जमीन से निकाल कर पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद आशीष से पूछताछ की गई। पूछताछ में पता चला कि आशीष ने ही मां और बेटी की हत्या कर दोंनों के शव अलग-अलग गंगनहर और हिंडन नदी में फेंके थे।

PunjabKesari

प्रेम संबंध के चलते दिया दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम
हत्या की वजह के बारे में पूछने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने गिरफ्तार युवक के हवाले से बताया कि उसका किसी महिला से प्रेम संबंध था। इसका पता आरोपी युवक की पत्नी को भी था। इसलिए इस बात को लेकर घर में काफी लड़ाई भी होती थी। उधर, सरधना पुलिस के अनुसार घटना के दिन 12 मार्च को आशीष ने पत्नी की डंडे से पीट-पीट कर और बेटी का मुंह दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद ससुरालियों को फोन पर दोनों के डूबने की सूचना दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static