फोन पर बात करने से मना करना पति को पड़ा भारी, पत्नी ने कर डाला एेसा हाल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2018 - 12:22 PM (IST)

बलरामपुरः यूपी के बलरामपुर से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक पत्नी ने मामूली विवाद में अपने पति को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। आनन-फानन में पति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के नगर कोतवाली के मेवालाल चौकी का है, जहां के निवासी ननके का अपनी पत्नी पूजा से मोबाइल पर बात करने को लेकर विवाद हो गया। फोन पर बात न करने देने से पूजा नाराज थी। वहीं रात को ननके खाना खाकर सोने जा रहा था तभी पूजा ने पति पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। चीख पुकार सुनकर परिवार के अन्य सदस्यों ने दरवाजा तोड़कर ननके को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ननके ने मरने से पहले बयान भी दिया था, लेकिन पुलिस ने न तो मृतक का बयान दर्ज किया और न ही मुकदमा लिखा। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं एसपी ने मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए है।