दोस्तों संग मिलकर पत्नी ने पति को जलाया जिंदा, इस बहाने से बुलाया था घर

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 07:46 PM (IST)

कासगंजः उत्तर प्रदेश के कासगंज में पत्नी ने अपने पति को खाना खिलाने के बहाने घर बुलाया और तीन लोगों के साथ मिलकर मिट्टी का तेल डालकर पति को जिंदा जला दिया। जिसके बाद पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मरने से पूर्व दिए अपने अंतिम बयानों में म्रतक ने जला कर मारने वालों का जिक्र किया है। फिलहाल मृतक के पिता ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

बता दें कि मामला कासगंज जनपद के सोरों कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पहाड़पुर का है। मृतक के पिता कि पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार उसका 25 वर्षीय बेटा अमित घर पर बैठा हुआ था तभी उसका दोस्त हेमंत उसको बुलाकर ले गया। दरअसल मृतक अमित के ससुराल वाले भी समीप ही खेतों में ईंटों की पथाई का काम किया करते हैं। अमित की पत्नी संगीता कई दिनों से मायके में थी अमित उसको बुलाने जाता था लेकिन वह अमित के साथ नहीं आती थी।

मृतक ने अंतिम बयानों में स्पष्ट किया है कि शनिवार रात अमित का दोस्त हेमंत उसे ईट की पथाई कर रहे अपने ससुराल वालों के पास खाना खिलाने के बहाने से ले गया। जहां उसके साथ हेमंत ने और मृतक की पत्नी संगीता ससुर रामस्वरूप और राकेश उर्फ बंटी ने जमकर मारपीट की और मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दिया।

वहीं मृतक के पिता ने तहरीर में लिखा है कि मेरे बेटे को जलाने के बाद यह लोग चारपाई पर रखकर मेरे घर के दरवाजे पर छोड़ गए। जिसके बाद हम अपने बेटे अमित को तत्काल सोरों कोतवाली ले गए जहां से अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने कैमरे के सामने अपने आखिरी बयानों को दिया है। हालत गंभीर होने के बाद उसे कासगंज के दिव्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक अमित के पिता ने हेमंत जाटव और मृतक की पत्नी संगीता ससुर रामस्वरूप और राकेश उर्फ बंटी के खिलाफ सोरों कोतवाली में तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए राकेश उर्फ बंटी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

 

Moulshree Tripathi