BJP नेता को कार में 'डार्लिंग' के साथ पत्नी ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, बीच सड़क में चप्पलों से की पिटाई

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 11:57 AM (IST)

कानपुरः यूपी के कानपुर जिले से बीजेपी के एक क्षेत्रीय मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा। जिसमें उसकी पत्नी और परिजन उसको पीटते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि बीजेपी नेता की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति के महिला नेत्री के साथ अवैध संबंध है। जिसको उसने कार में रंगे हाथों पकड़ा और बताया कि दोनों कार में अश्लील हरकतें कर रहे थे। वही पत्नी ने नेत्री महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर, कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर का है। वीडियो में क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर की पत्नी उसकों चप्पलों से जमकर पीटती हुई दिखाई दे रही है। वही पत्नी ने बताया कि मोहित का नेत्री महिला के साथ अवैध संबंध थे। जिसके चलते शनिवार को देर रात से ही व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रहे थे। इसके बाद मुझे घर में छोड़कर उससे मिलने चले गए। वही पत्नी ने उनका पिछा कर दोनों को कार में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। जिसके बाद पत्नी ने उसकी जमकर पिटाई की। वही पास खड़े लोगों ने इसका एक वीडियो भी बना लिया था।

नेता कि पत्नी ने महिला नेत्री पर आरोप लगाया है कि उसने उसके पति को फंसाया है। पत्नी ने बताया कि महिला नेत्री ने उसके पति से कहकर उसे घर से भी निकलवा दिया और खूब पिटवाया भी था। उन्होंने बताया  कि कई महीनों से पति का महिला नेत्री के साथ अवैध संबंध चल रहा था। जिसके चलते उसने अपने पति को काफी समझा भी था। वही अब महिला ने थाने शिकायत दर्ज करवा कारवाई की मांग की है।

 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj