पति से मामूली विवाद के चलते पत्नी ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से कूदी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 01:06 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर बिसरख थाना क्षेत्र के सुपरटेक ईको विलेज-3 में रहने वाली 35 वर्षीय एक महिला की सोमवार देर रात उसके अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि यह मामला जिले के बिसरख थाना क्षेत्र का है। यहां पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि, मृतका के पति ने दावा किया है कि उसकी पत्नी ने अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है। वहीं, महिला के परिजनों ने मामले में दहेज हत्या का आरोप लगाया है। कुमार ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। कुमार के मुताबिक, मृतका पीएचडी कर रही थी, जबकि उसका पति एक टेलीविजन चैनल में पत्रकार के रूप में काम करता है। दोनों का तीन साल पहले प्रेम विवाह हुआ था।

पति से विवाद होने पर महिला ने की खुदकुशी
उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह बिसरख थाना पुलिस को सूचना मिली कि, इको विलेज-3 में स्थित एक अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से गिरकर सविता यादव नाम की एक महिला की मौत हो गई है। कुमार के अनुसार, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतका मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की रहने वाली है। उसने तीन साल पहले सुभाष यादव से प्रेम विवाह किया था। पूछताछ के दौरान सुभाष ने पुलिस को बताया है कि वह सोमवार देर रात को अपनी पत्नी के साथ मदिरापान कर रहा था, तभी किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और सविता ने 16वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

Content Editor

Pooja Gill