पत्नी ने नहीं दिए शराब पीने के लिए गहने, पति ने फोड़ दिया हथौड़े से सिर

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 01:22 PM (IST)

शाहजहांपुरः प्रदेश में महिलाओं पर घरेलू हिंसा के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला शाहजहांपुर का है। यहां हैवान पति ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़ा मार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। पीड़ित महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के तीन खंबा वाली गली का है। यहां का निवासी शिव ओम सक्सेना अपनी पत्नी भारती से उसके जेवर की मांग कर रहा था । पत्नी के जेवर बेचकर उसे शराब में उड़ाना चाहता था, लेकिन पत्नी ने किसी भी कीमत पर जेवर देने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। तभी पति ने पास में ही रखे हथौड़े से पत्नी के सिर पर जोरदार वार कर दिया। हथौड़ा लगने से महिला का सिर फट गया और वह जमीन पर गिर कर बेहोश हो गई।

पड़ोसियों की मदद से पत्नी को जिला अस्पताल में लाया गया। यहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। गंभीर हालत को देखते हुए महिला को बरेली के लिए रेफर किया कर दिया गया है। शाहजहांपुर में पिछले 30 घंटों में घरेलू हिंसा की यह दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले सुबह में एक वहशी पति ने अपनी पत्नी पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया है। वहीं पत्नी अपनी जिंदगी की आखिरी सांसे गिन रही है।

Ruby