पत्नी का किसी और से फोन पर बात करना नहीं हुआ बर्दाश्त, तो कर डाली ईंट से कुचलकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 12:30 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में उस समय हडकंप मच गया जब एक पति ने अपनी पत्नी को ईंट से कुचल कर अधमरा कर दिया। जिसके बाद तत्काल लोगों ने महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

नूर सराय निवासी बॉबी अपनी पत्नी और 2 बच्चों उमंग और देवेश के साथ शहर के नागफनी थाना क्षेत्र में नवाबपुरा में किराए पर रहता था। बॉबी राजमिस्त्री का काम करता था। पति के मुताबिक उसकी पत्नी अनिता फोन पर किसी से बात करती रहती थी वो उसे मना करता था। शुक्रवार भी जब अनिता किसी से फोन पर बात कर रही थी तो दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हो गया और आरोपी पति ने गुस्से में आकर पत्नी के सर पर ईंट से कई वार कर डाले। 

वहीं इसके बाद घायल पत्नी को जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 

इस मामले में एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि नागफनी थाना क्षेत्र में पति द्वारा अपनी पत्नी की पीट पीट कर हत्या की गई है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

Tamanna Bhardwaj