शॉपिंग और खाना खिलाने के बाद कर दी पत्नी की हत्या, फिर खुद थाने पहुंचकर कबूला गुनाह

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 03:13 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां अपनी पत्नी के साथ घुमने निकले पति ने गला घोंटकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शव को चकेरी में कोयला नगर स्थित हाइवे के किनारे फेंक दिया। इसके बाद वह खुद थाने पहुंच गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया।

जानकारी मुताबिक पनकी निवासी नन्हे सिंह की बेटी ममता सिंह (28) की शादी 6 साल पहले मीरपुर कैंट के निवासी धर्मेंद्र के साथ हुई थी जोकि कार चलाता था। युवक ने शादी के दौरान अपने आपोक ट्रैवल एजेंसी का संचालय बताया था लेकिन वह एक किन्नर की कार चलाता था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद होने लगा और ममता अपने 5 साल के बेटे के साथ अपने मायके में रहने लगी। कोर्ट में इसको लेकर कार्रवाई चल रही थी जिसका आज फैसला आना था।

एसपी पश्चिम अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पूछताछ में धर्मेंद्र ने बताया कि रविवार को उसने फोन कर ममता को मायके से बुलाया। जिसके बाद सबसे पहले उसने उसे मॉल रोड पर शॉपिंग कराई और फिर कुछ खाना खिलाया। घूमने फिरने के बाद वो ऑटो में बैठने के बाद दोनों कैंट साइट रेलवे स्टेशन पहुंचे। तभी अचानक सुनसान जगह देखकर धर्मेंद्र ने बात करते करते ममता का गला दबा दिया और शव को हाइवे किनारे फेंकने के बाद थाने जाकर अपना गुनाह कबूल कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static