गर्लफ्रेंड के साथ घूमने गए पति को पत्नी ने पकड़ा, शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 04:05 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बुधवार हाई वोल्टेज का ड्रामा देखने को मिला। दरअसल यहां रोड पर पत्नी ने अपने पति को किसी और औरत के साथ देखकर दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना को देखते हुए घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। 

जानकारी के मुताबिक मामला बुलंदशहर कोतवाली नगर का चांदपुर रेलवे क्रासिंग का है। यहां एक महिला और उसके भाईयों ने सरेआम एक युवक और उसके साथ महिला को बीच रास्ते रोककर जमकर पीटा। दरअसल युवक को पीट रही महिला उसकी पत्नी है। 

पत्नी का आरोप है कि उसका पति दूसरी महिला से अवैध संबंध रखता है। इसकी शिकायत वह पुलिस में भी कर चुकी है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अपने पति के इस महिला से अवैध संबंधों को लेकर वह परेशान थी, लेकिन आज उसे अपने पति के बारे सूचना मिली की वह उसी महिला साथ कहीं जा रहा है।

जानकारी मिलते ही पत्नी अपने भाई व अन्य को लेकर बताए हुए स्थान पर पहुंच गई। इसके साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को भी दे दी। पत्नी ने मौके पर पहुंच पति और महिला के साथ मार पिटाई शुरू कर दी। आपस में मार पीट को देख सड़क पर भीड़ लग गई। कुछ देर में ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हंगामा करने वाले सभी लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई। 

Ruby