सनसनीखेज खुलासाः पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट, बोलीं- बेइज्जती का लिया बदला

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 04:27 PM (IST)

कानपुरः यूपी के कानपुर जिले के अलियापुर गांव में करीब पांच महीने पहले हुई एक युवक की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोपी और कोई नहीं बल्कि युवक की पत्नी ही है। वहीं, पूछताछ में आरोपी पत्नी ने कबूल किया है कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की है। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि 24 अप्रैल को मंगलपुर के अलियापुर गांव निवासी सुनील के घर से गांव के ही संतोष का शव मिला था। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। साथ ही संतोष की बेटी ने मां उर्मिला व सुनील के खिलाफ हत्या करने के आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद से दोनों फरार हो गए थे। वहीं, गुरुवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने तिराहे के पास से उर्मिला व उसके प्रेमी सुनील को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं,पूछताछ के दौरान उर्मिला ने बताया कि वह बेटी के साथ 17 अप्रैल को गजनेर के मुहाना गांव स्थित रिश्तेदार के घर गई थी। जहां पर उसके पति ने संतोष ने सबके सामने उसे बेइज्जत किया था। इसी बात का बदला लेने के लिए उसने अपने प्रेमी सुनील के साथ मिलकर अपने पति को मारने का प्लान बनाया। जिसके चलते सुनील ने 22 अप्रैल को संतोष को अपने घर के बाहर दुकान पर बुलाया। जहां पर सुनील ने संतोष को शराब पिलाने के बाद उसके हाथ पांव बांधकर गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह सुनील के साथ भाग गई थी।

उर्मिला व सुनील ने पुलिस को आगे बताया कि संतोष की हत्या करने के बाद वह लोग कालपी, झांसी और हमीरपुर के भरुआ सुमेरपुर में रहे। जहां पर उन्होंने ने मजदूरी कर अपना गुजारा किया। इसके बाद अब जब वह किसी काम के सिलसिले से गांव में आ रहा था, तभी पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी महिला व उसके प्रेमी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Content Editor

Harman Kaur