पति को फांसी पर लटका देख पत्नी ने भी लगा ली फांसी, दोनों की मौत

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 05:53 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मामला सफीपुर के निहालपुर ग्राम सभा का हैं। यहां सुबह पत्नी खाना बना रही थी। वहीं दुसरी तरफ घर में मौजूद उसके पति ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। यह देख पत्नी डर गई और सहमी हुई घर में मौजूद अपने ससुर के पास पहुंची। उसने पति की आत्महत्या की सूचना दी। इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं रिश्तेदारों ने कैमरे के सामने न बोलने की शर्त पर बताया कि पति और पत्नी का आपस में बीती रात घर में कुछ विवाद हुआ था। घर के सभी लोग एक मुंडन कार्यक्रम में रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। घर में सिर्फ दोनों पति और पत्नी के अलावा एक बुजुर्ग बाबा मौजूद थे। पहले पति ने अपने आपको फांसी पे लटका लिया यह देख पत्नी आनन-फानन में खुद को फांसी ली।

गांव वालों को जैसे ही इसकी सूचना मिली वह सब घर के तरफ दौड़े और जल्दी से पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची सफीपुर पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच में जुट गई है।

Tamanna Bhardwaj