गुटखा खाने का विरोध करना पत्नी को पड़ा महंगा, पति ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 03:32 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद दंपत्ति के बेटे ने पुलिस को शिकायत की। बेटे के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना कोखराज इलाके के परसरा गांव की है। यहां की निवासी मनोज तिवारी की पत्नी संगीता की मंगलवार सुबह कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम मनोज ने पास की दुकान से संगीता को गुटखा लाने के लिए कहा। संगीता ने गुटखा न खाने की बात कहते हुए जाने से मना कर दिया। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। तभी संगीता ने पति मनोज को थप्पड़ मार दिया। वहीं अगली सुबह संगीता की लाश बरामद हुई।

संगीता के बेटे अंश ने बताया कि पिता ने अपने भाईयों के साथ मिलकर मां को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। बेटे के बयान के आधार पर पुलिस ने मनोज हिरासत में ले लिया। परिजनों ने बताया कि 2011 में मनोज की संगीता से शादी हुई थी। उनके दो बेटे 4 साल का अंश और 1 साल की प्रियंजल हैं। एएसपी अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static