पत्नी ने किया तलाक का विरोध, गुस्साए पति ने कर दिया एेसा हाल

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 10:47 AM (IST)

बुलन्दशहर: औरंगाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला मेवातियान निवासी एक युवक ने 3 बेटियों के पैदा होने पर अपनी पत्नी से तलाक मांग लिया तथा पत्नी द्वारा तलाक का विरोध करने पर युवक ने पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गजरौला थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने औरंगाबाद थाना पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसने अपनी बहन का निकाह कस्बा निवासी युवक से 8 साल पूर्व किया था। शादी के बाद उसकी बहन ने 3 पुत्रियों को जन्म दिया। 3 बेटियां होने पर शौहर व ससुरालजन नाखुश रहते थे और आए दिन बहन के साथ मारपीट करते थे।

आरोप है कि 3 बेटियों के पैदा होने पर बहन के शौहर ने मंगलवार की देर शाम तलाक की देने की धमकी दी जिसका जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसके पेट में छुरा घोंप दिया जिससे वह लहूलुहान हो गई। बेटियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर एकत्रित हुए लोगों ने घायल बहन को उपचार के लिए निजी सी.एच.सी. अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की जानकारी 100 नंबर फोन कर पुलिस को दी।

घायल महिला के भाई को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, उसने थाने में आरोपी शौहर सहित 4 के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित भाई की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।