पत्नी को प्रेमी के साथ हम बिस्तर आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हुआ पति, फिर ...

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 12:59 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना बन्नादेवी इलाके के सारसौल स्थित शिवाजी कॉलोनी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पत्नी को नोएडा के युवक के साथ हम बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में देखकर गुस्से में आग बबूला पति ने बच्चों के क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर प्रेमी युवक की हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पति-पत्नी को हिरासत में ले लिया है। वहीं तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।


दरअसल थाना बन्नादेवी इलाके के सारसौल इलाका स्थित शिवाजी कॉलोनी निवासी सुंदर लाल हिमाचल प्रदेश में नौकरी करता है। जिसका पत्नी कमलेश, दो बेटे हरिओम व ललित यहां रहते हैं। पति के हिमाचल प्रदेश में नौकरी करने का पत्नी कमलेश ने बखुबी फायदा उठाते हुए नोएडा के बुद्धबिहार निवासी अपने आशिक विकास को घर बुला लिया। लेकिन पति जब बिन बताये हिमाचल से लौट कर अचानक घर पहुँचा तो वह अपनी पत्नी के साथ विकास को आपत्तिजनक स्थिति में देख गुस्से से आग बबूला हो उठा। जिसके बाद पास में ही रखे बच्चों के क्रिकेट बेट से पत्नी के प्रेमी को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान सिर पर कई प्रहार होने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर घर पर उसके दोनों बेटे भी पहुँच गए।


घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि पति-पत्नी को हिरासत में ले लिया। एसपी सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Umakant yadav