अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति ने खुद को भी किया घायल

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 12:22 PM (IST)

मेरठः शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में मंगलवार की रात एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के संदेह में अपनी पत्नी को मार डाला और फिर खुद को भी घायल कर लिया। बुधवार की सुबह लोगों को घटना की जानकारी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया।

इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी कोतवाली दिनेश चन्द्र शुक्ला ने बताया कि मृतका तब्बसुम (30 साल) और गिरफ्तार किये गये आरोपी अकरम (35 साल) के चार बच्चे हैं। उन्होंने आरोपी के बयान के आधार पर बताया कि अकरम मजदूरी करता है। अकरम को शक था कि उसकी पत्नी का उसके साथ ही काम करने वाले पड़ोसी युवक इमरान के साथ अवैध संबंध है। इस बात पर दोनों में अक्सर विवाद होता था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि कल रात जब वह घर लौटा तो तबस्सुम घर पर नहीं थी। कुछ देर बाद वह पड़ोसी इमरान के घर से आई जिसके बाद उनके बीच फिर विवाद हुआ। गुस्से में आरोपी ने पत्नी के दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। शुक्ला के अनुसार, वारदात से ध्यान हटाने के लिए आरोपी ने अपने गले पर भी चाकू से वार किए। उनके पांच साल के बच्चे ने पुलिस के पूछने पर सब कुछ बता दिया। यह बच्चा वारदात के समय मौजूद था।
 

Tamanna Bhardwaj