फेसबुक दोस्त से मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, गिरफ्तार होने पर बोली- पति नामर्द था...

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 12:20 PM (IST)

बरेली, crime: यूपी के बरेली में प्रेमी के लिए एक महिला ने पति की बेरहमी से हत्या करवा दी। जहां 24 साल की आरती की फेसबुक पर 2 महीने से किसी लड़के से दोस्ती थी। जिसके बाद दोनों ने मिलकर प्यार में रोडा बने पति को रास्ते से हटा दिया। बेरहमी से हत्या करने के बाद पति के शव को सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में पत्नी और उसके प्रेमी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दोनों के बीच की कॉल डिटेल्स से ही पुलिस हत्यारोपी तक पहुंची।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के कांधरपुर निवासी रोहित कुमार (27 साल) अपने परिवार का इकलौता बेटा था। रोहित इलेक्ट्रिशयन का काम करता था। 4 साल पहले रोहित की शादी आरती के साथ हुई। दोनों के 2 साल का एक बेटा है, लेकिन शादी होने के बाद पत्नी आरती की पति रोहित से नाराजगी बढ़ती गई। रोहित का शव शनिवार को कैंट रोड स्थित सड़क किनारे खेत में मिला। इस मामले में पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ की। पत्नी के मोबाइल की जांच की तो इशारा पत्नी की तरफ जाने लगा। इसके बाद पुलिस ने अनुज पटेल को गिरफ्तार किया। अनुज पटेल, आरती के घर से करीब 15 किलोमीटर दूर रहता है। वह फैक्ट्री में काम करता है। मोबाइल की जांच में पता चला कि आरती और अनुज पटेल के बीच पिछले 2 महीने में 400 बार मोबाइल पर बात हुईं।

ये भी पढ़ें... वरुण गांधी का अल्टीमेटम- चीनी मिलों ने तुरंत भुगतान शुरू नहीं किया तो मिल गेट पर होगी अगली सभा

बेड रूम की बातें और फोटो शेयर करती थी महिला
डीआईजी ने आरती से पूछताछ की। इस दौरान आरती ने बताया कि पति नामर्द था। इसलिए मैं अनुज पटेल से दोस्ती कर बैठी। फिर पति की हत्या की प्लानिंग की बात भी कबूल ली। आरती लगातार अपने प्रेमी को बेड रूम की बातें और फोटो शेयर करती थी। क्योंकि, उसका पति से विवाद चल रहा था। ऐसे में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। पुलिस ने बताया कि आरती अपने प्रेमी अनुज पटेल को न्यूड फोटो भेजती। वहीं अनुज भी अपने न्यूड फोटो और वीडियो भेजता। दोनों के मोबाइल से पुलिस को इस तरह की फुटेज मिली है। रविवार को पुलिस ने अनुज पटेल और उसके दोस्त विवेक अरेस्ट कर लिया। दोनों केसरपुर के रहने वाले हैं। रोहित की हत्या में अनुज का साथ उसके दोस्त विवेक ने भी दिया था।
PunjabKesari
'पति अब मुझे बेइज्जत करने लगा है, तुम कुछ करो'
पूछताछ में आरती ने बताया कि पति रोहित को यह पता चल चुका था कि मेरा किसी से अफेयर है। इसी बात पर उसने 20 दिन पहले मुझे बेरहमी से पीटा था। 10 दिन पहले कॉल पर बात करते हुए देख लिया था, जिस पर रात में टॉर्चर किया। आरती ने अपने प्रेमी अनुज पटेल से एक माह पहले ही कह दिया था कि तुम कुछ करो, रोहित अब मुझे बेइज्जत करने लगा है। रात में गाली देता है। थप्पड़ों से पीटता है। इसके बाद आरती ने प्रेमी अनुज पटेल को कहा कुछ भी करो। रोहित को रास्ते से हटाना होगा। प्रेमिका आरती के झांसे में आ गया।

सुनियोजित तरीके से आरती ने अपने प्रेमी अनुज और विवेक को बुलाया। मुर्गा बनाया गया और रोहित के साथ इन लोगों ने भी शराब पी। नशा ज्यादा होने पर अनुज ने रोहित के हाथ पकड़े। फिर विवेक ने उसका गला दबा दिया। जीवित रहने की आशंका में उसके गले को चाकू से भी काट दिया। इसके बाद शव को बाइक पर बीच में रखकर ले गए और परगवां के खेतों में डालकर फरार हो गए।

घटना के 24 घंटे में ही खुलासा करने पर एसएसपी ने कैंट इंस्पेक्टर बलवीर सिंह व उनकी टीम को शाबासी दी। एसएसपी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का ही है। पुलिस प्रयास करेगी कि तीनों आरोपियों को सख्त सजा मिले। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static