खुलासाः अवैध संबंध में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी की मदद से करा दी हत्या

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 05:51 PM (IST)

बरेलीः बहेड़ी के जसाई नागर डैम के निकट 11 मई को गांव मितापुर के जंगल में मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। मृतक युवक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की थी। जांच में जो सच सामने आया उसे जानकर लोगों के होश उड़ गए। सुरेश की हत्या प्रेमी संग मिलकर उसकी पत्नी ने ही कराई थी। मामले का खुलासा कर पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और मोबाइल बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया। सुरेश के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजने के बाद पुलिस निकाय चुनाव में व्यस्त हो गई।

पिता की तहरीर पर दर्ज किया गया था मुकदमा
15 मई को पीड़ित पिता गेंदनलाल की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही मदनलाल और खुशाली के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। कोतवाल श्रवण कुमार सिंह द्वारा मामले की गहराई से जांच के दौरान मृतक की पत्नी भावना के गांव के ही रहने वाले पिंटू उर्फ घनश्याम से अवैध संबंधों की जानकारी हुई।

कड़ाई से पूछताछ में पत्नी ने उगला सच
इसको आधार बनाकर जब भावना से कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गई और सारा सच उगल दिया। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद उनकी निशानदेही पर घटना स्थल के निकट झाड़ियों से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और पास ही मढ़ी के तालाब से मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया। आवश्यक लिखा पढ़ी के बाद बुधवार को दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया।

Content Writer

Ajay kumar