प्रेम संबंध में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 04:09 PM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से बेहद दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां छह दिन पूर्व हरदी इलाके में एक व्यक्ति का शव मिला। जिसके चलते पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने मामले में चौंकाना वाला वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई थी।

जानकारी के मुताबिक हरदी इलाके में 6 दिन पूर्व एक व्यक्ति का गोली लगा शव पाया गया था। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी विनोद को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तेजराम यादव की 23 मई को ससुराल जाते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी विनोद ने बताया कि उसका मृतक की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

उसने बताया कि उनके बीच उसका पति तेजराम आ रहा था, इसलिए भाड़े के हत्यारों को बुलाकर हत्या करवा दी। एएसपी ने बताया कि विनोद से पूछताछ में जो साक्ष्य सामने आए उसके आधार पर पुलिस ने विनोद और मृतक की पत्नी को हत्या और हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एएसपी ने कहा कि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tamanna Bhardwaj