बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई पत्नी, आहत पति ने फंदा लगाकर दी जान

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 07:49 PM (IST)

बहराइच,(महेश चंद्र गुप्ता): जिले के रूपईडीहा थाना क्षेत्र के सोरहिया गांव निवासी एक युवक ने पत्नी के वियोग में फंदा लगाकर जान दे दी। परिवार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक पत्नी के प्रेमी के साथ फरार होने के बाद बच्चों के साथ रुपईडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोरहिया में राजकुमार (45) पुत्र शांति प्रसाद रहा था।

परिवार के मुताबिक एक माह पूर्व उसकी पत्नी बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई थी। इससे पति काफी परेशान रहता था। बताया जा रहा है कि उसने कई बार संपर्क साध कर पत्नी को अपने पास बुलाने का प्रयास किया, लेकिन पत्नी नहीं आई। इससे आहत युवक ने पत्नी के वियोग में घर के छत से निकले कुंडा में रस्सी के सहारे फंदा लगाकर जान दे दी।

परिवार के अन्य लोगों को जानकारी हुई तो पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक ने परिवार में पत्नी के कदम से परेशान होकर आत्महत्या की है। मृतक युवक की बहन सुशीला देवी ने बताया कि इससे पहले भी महिला कई बार अपने प्रेमी संग जा चुकी है। लेकिन भाई पुनः घर रख लेता था। लेकिन रात में फोन से बात के बाद उसने आत्महत्या कर ली।

 

 

Content Writer

Ramkesh