मायके से आई पत्नी ने देखा कुछ ऐसा जिससे खुल गया पति का राज

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 05:11 PM (IST)

बलरामपुरः प्रदेश में महिला सुरक्षा योगी सरकार के लिए अभी भी चुनौती बनी हुई है और उसकी शिकायत करों तो पुलिस का उत्पीड़न अलग से। बलरामपुर के रेहरा थाना इलाके में एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा का पिता जब मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो उसे 2 दिनों तक थाने पर बैठाए रखा गया।

जानकारी के अनुसार रेहरा थाना क्षेत्र की कक्षा 11 में पढ़ने वाली छात्रा घर पर अकेली थी। गांव का ही एक दबंग युवक रामचंद्र ने छात्रा का घर से अपहरण कर लिया। रामचद्र छात्रा को अपने घर ले जाकर बंधक बना लिया और छात्रा के साथ चौबीस घंटे तक रेप किया। उस वक्त आरोपी रामचंद्र के घर पर कोई नहीं था। वहीं जब दूसरे दिन रामचंद्र की पत्नी मायके से लौटी तो घर पर दूसरी लड़की को देखकर उसकी पिटाई शुरू कर दी और हंगामा किया। हंगामे के बीच नाबालिग छात्रा के घर वाले भी मौके पर पहुंचे और छात्रा को छुड़ाया।

वहीं छात्रा के पिता जब रिपोर्ट दर्ज करने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें ही थाने में 2 दिन तक बैठाए रखा और मामला दर्ज नहीं किया। बाद में पीड़ित छात्रा के पिता ने एसपी अभिषेक सिंह से मदद की गुहार लगाई तो एसपी अभिषेक सिंह के आदेश पर पीड़िता के पिता की तहरीर पर 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-