Crime: आधी रात में हुआ बवाल तो पत्नी ने कर दी पति की गोली मारकर हत्या, वजह जानकर लोग रह गए सन्न

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 08:28 AM (IST)

बरेली: हरूनगला में आंगनबाड़ी कार्यकत्री पूनम ने मंगलवार आधी रात के बाद तमंचे से सीने में गोली मारकर अपने। पति नरेंद्र कुमार की हत्या कर दी। दोनों के बीच 18 हजार रुपये को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने पूनम को तमंचा समेत गिरफ्तार कर लिया है। नरेंद्र के पिता की ओर से पूनम और साजिश रचने के आरोप में उसके बहनोई ओमप्रकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।



क्या है पूरा मामला
भुता के गांव मिर्जापुर निवासी नरेंद्र के पिता रामकृष्ण के मुताबिक उनका बेटा एक निजी फर्म में एकाउंटेंट था। मंगलवार रात करीब पौने दो बजे उसने उन्हें फोन करके बताया कि पूनम ने उसके 18 हजार रुपये चुरा लिए हैं। वापस मांगने पर झगड़ा कर रही है। इस पर उन्होंने सुबह आने की बात कहकर उसे सो जाने को कहा। इसी बीच नरेंद्र ने उनसे कहा कि पूनम तमंचा ले आई है, फिर उसका फोन बंद हो गया। इसके बाद उन्होंने रात को कई बार कॉल की लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। रामकृष्ण ने बताया कि नरेंद्र के मकान से कुछ दूरी पर ही रहे उनके दूसरे बेटे सुरेंद्र की पत्नी सुमंगला ने तड़के करीब चार बजे छोटे बेटे भूपेंद्र को फोन करके बताया कि पूनम ने नरेंद्र को गोली मार दी है और उसके मकान पर पुलिस आई है।



आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रहीः पुलिस
हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी को तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Content Writer

Ajay kumar