पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति, हत्या कर जमीन में गाड़ा शव

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 02:11 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए पति इस कदर हैवान हो गया कि उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसकी लाश को 5 फीट का गड्ढा खोदकर जमीन में गाड़ दिया। वहीं जब पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए पति से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल डाला।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला अरनिया थाना क्षेत्र के दशहरा का है। यहां का निवासी एक व्यक्ति टीएचडीसी का चालक है। 14 मई को वह अपनी पत्नी को अलीगढ़ से बुलंदशहर जाने के लिए लेकर निकला, लेकिन वह बुलन्दशहर नहीं पहुंचा। जिसके बाद आरोपी पति ने पत्नी के मायके वालों को उसके लापता होने की बात बताई। जिसके बाद लापता महिला के परिजनों ने थाने में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। साथ ही उसके पति पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया। पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए शक के आधार पर पति को हिरासत में ले लिया।

पति ने उगला सारा सच
वहीं जब पुलिस ने पति से सख्ती से पूछताछ की तो उसके सारा सच उगल दिया। आरोपी पति का कहना है कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। जिसके लिए घर में आए दिन झगड़ा भी होता था। वह पत्नी को अपने साथ जेसीबी में ला रहा था इस दौरान फिर झगड़ा शुरू हुआ और उसने पत्नी के सिर में जेसीबी में रखी लोहे की रॉड मार दी। जिससे पत्नी की मौत हो गई। जिसके बाद वह जेसीबी में ही मृतका के शव को बुलन्दशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के दशहरा लेकर आया। यहां उसने 5 फीट का गड्ढा खोद कर पत्नी की लाश को गाड़ दिया।

जमीन से निकाला गया शव
वहीं पुलिस ने आरोपी पति की निशानदेही पर महिला का शव जमीन से निकाल लिया है। जिसके बाद पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ आरोपी के खिलाफ भी दहेज हत्या में मामला दर्ज किया गया है। 


 

Tamanna Bhardwaj