पत्नी को मायके लेने आए दामाद से ससुरालवालों ने किया जानवरों जैसा सलूक

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 11:13 AM (IST)

औरेयाः उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अपनी पत्नी को लेने आए युवक से उसके ससुराल वालों ने जानवरों जैसा सलूक किया। सास और पत्नी पहले तो युवक को बुरी तरह पीटने लग गई। इसके बाद दोनों ने युवक के हाथों और कंधों पर क्रूरता से काट लिया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला फफूंद इलाके का है। यहां पर कानपुर देहात के रुरा के पुर्वा निवासी जितेंद्र कुमार अपनी पत्नी को उसके मायके से लेने आया था। वहीं पीड़ित ने पिता गौतम सिंह ने बताया कि उसने अपने बेटे जितेंद्र कुमार की शादी 4 अप्रैल 2016 को फफूंद में आयोजित बंजारा समाज के सामूहिक विवाह समारोह में प्रतापपुर उसरारी निवासी युवती से की थी।

डेढ़ लाख के जेवर लेकर मायके चली गई थी पत्नी
उन्होंने बताया कि उसकी पुत्रवधू जुलाई 2017 में अपने भाई के साथ करीब डेढ़ लाख के जेवर इत्यादि लेकर मायके चली गई। जितेंद्र कई बार पत्नी को लेने ससुराल गया, लेकिन पत्नी साथ नहीं आई। साथ ही बताया कि पुत्रवधू को समझाने के उद्देश्य से वह खुद 9 मार्च को प्रतापपुर आया था, लेकिन बहू ने जेवर बनवाने पर ही चलने को कहा। इस पर गौतम सिंह ने बहू को चांदी की करधनी बनवाकर दे दी।

थाने में मामला दर्ज 
पीड़ित के पिता ने बताया कि 16 मार्च को अपने बेटे को बहू को विदा कराने के लिए प्रतापपुर गांव छोड़ आया था, लेकिन जानकारी हुई कि बेटे के साथ सास और पत्नी ने मारपीट की और उसके शरीर पर कई स्थानों पर काट भी लिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सास व पत्नी पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

Punjab Kesari