पति से मामूली विवाद पर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, जहर खाकर दी जान

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 08:16 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पति से मामूली विवाद के बाद एक महिला ने बृहस्पतिवार को जहर खाकर कथित रूप से आत्महत्या की। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना मरका थाना क्षेत्र में हुई। मरका थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) ऋषिदेव सिंह ने बताया कि समगरा गांव में नशे के आदी व्यक्ति के साथ बैठने को लेकर पति संजय से हुए मामूली विवाद के बाद पत्नी शैलजा (24) ने अपने घर में कथित रूप से जहरीला पदार्थ खा लिया।

उन्होंने बताया कि महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सिंह ने बताया कि शैलजा की शादी 2018 में हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें:- IIT Kanpur में PhD की छात्रा ने फंदे से लटककर दी जान, सुसाइड नोट बरामद

कानपुर: उत्तर प्रदेश में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) कानपुर में पीएचडी की पढ़ाई कर रही 28 वर्षीय एक छात्रा ने बृहस्पतिवार को छत के हुक से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, आईआईटी कानपुर में पिछले एक वर्ष में आत्महत्या का यह चौथा मामला है। कानपुर के सनिगवां की रहने वाली प्रगति खरया संस्थान में पृथ्वी विज्ञान में पीएचडी कर रही थीं। पुलिस ने बताया कि उसने अपने छात्रावास के हॉल संख्या-चार के कमरे डी-116 में रात के समय आत्महत्या कर ली लेकिन मामला बृहस्पतिवार दोपहर प्रकाश में आया। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को दोपहर करीब 12 बजे पीएचडी छात्रा द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static