सनसनीखेज खुलासा: पत्नी ही निकली कालित, प्रेमी के संंग मिलकर की थी हत्या

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 08:29 PM (IST)

बुलंदशहर: जनपद में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल कर दिया गया। जहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर डाली। पुलिस ने मोबाइल व्यापारी सनव्वर हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी सनव्वर की पत्नी और उसके प्रेमी मुजाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। सनव्वर की पत्नी ने अपने पति की हत्या प्रॉपर्टी के लालच में न सिर्फ सुपारी देकर बल्कि शूटर्स से तमंचा खऱीदवाकर करा डाली।

बता दें कि 22 सितंबर की रात उस समय गोली मारकर हत्या कर  दी गई थी। जब वह अपनी पत्नी शीबा के साथ दवा लेकर घर लौट रहा था। पुलिस की मानें तो सनव्वर की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी शीबा ने अपने प्रेमी और उनके रिश्तेदारों से मिलकर कराई थी। दरअसल शीबा और मुजाहिद के बीच अवैध सम्बंध थे, जिसकी जानकारी सनव्वर को हो गई थी।

गौरतलब है कि सनव्वर ने पिछले दिनों मुजाहिद के साथ मारपीट की और चोरी के एक मुकदमे में नामजद कराया था। सनव्वर शीबा के साथ भी मारपीट करता था। और दूसरी पत्नी को शहर में लेकर रहता था। शीबा ने प्रोपर्टी को हथियाने के लिए सनव्वर की हत्या की साजिश रची।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ने सनव्वर की हत्या के लिए प्रेमी मुजाहिद से 15 हज़ार रुपये में एक तमंचा खरीदवाया और सनव्वर का अवैध पिस्टल से उकसकी हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद शीबा ने मुजाहिद और उसके रिश्तेदारों को 10 लाख रुपये देने का वायदा भी किया था। हालांकि पुलिस ने शीबा और मुजाहिद को गिरफ्तार कर आला कत्ल बरामद कर लिया है। घटना में शामिल तीन अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश फिलहाल जारी है। हालांकि पति की ज़मीन हड़पने और प्रेमी से शादी होने का सपना पूरा हो पाता उससे पहले ही आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया। फि़लहाल आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है।

Ramkesh