पति के काम पर जाने के बाद पत्नी आशिक के साथ मनाती थी रंगरलियां, बेटी ने पिता को बताई मां की शर्मनाक करतूत

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2023 - 12:56 PM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपने पति के घर जाने के बाद अपने आशिक के साथ रंगरलियां मनाती थी। महिला को ये सब करते उसकी बेटी ने देख लिया और पिता को बता दिया। बेटी की बात सुनकर बौखलाए ने तहकीकात कर पत्नी को रंगे हाथों पकड़ा और फिर 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

'पापा जब आप हॉस्पिटल चले जाते हैं तो....'
जानकारी के मुताबिक, मामले जिले के नौबस्ता इलाके का है। जहां के निवासी एक सरकारी डाॅक्टर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी टीचर है और उनके 2 बच्चे हैं। एक 16 साल का बेटा और 6 साल की बेटी है। डॉक्टर ने बताया कि दोनों बच्चे स्कूल चले जाते है। बेटी घर जल्दी वापस आ जाती है। बेटी ने बताया था कि ''पापा जब आप हॉस्पिटल चले जाते हैं तो एक राकेश अंकल घर में आते हैं और उनके साथ मम्मी कमरे में चली जाती हैं और फिर बेड पर लेट जाती हैं। जब मैं मम्मी के पास कोई काम के लिए जाती हूं तो अंकल मुझे किस करते हैं। फिर धमकी देते हैं कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो तुमको जान से मार दूंगा। मम्मी भी अंकल की धमकी पर कुछ नहीं बोलती हैं''।

डॉक्टर ने टीचर पत्नी को ऐसे पकड़ा रंगे हाथों
बेटी के मुंह से मां की शर्मनाक करतूत को सुनकर डाक्टर दंग रह गया। फिर चेकिंग करने के इरादे से एक दिन वह घर से अस्पताल जाने के लिए निकला लेकिन रास्ते से ही वापस लौट आया। घर पहुंचे पर उसने पत्नी को उसके दोस्त राकेश के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद डॉक्टर ने चुपचाप कमरे के बाहर से ताला लगा दिया। ये देख कमरे में बंद डॉक्टर की पत्नी ने शोर मचाना शुरू कर दिया और राकेश भी ताले खोलने के लिए गाली देने लगा। इतने में ही डाक्टर ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए नौबस्ता के थानेदार सतीश पांडे ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है। आरोपी राकेश ने बच्ची के साथ भी अश्लीलता की थी, इसलिए POCSO लगाया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Content Editor

Harman Kaur