चरित्र पर शक, पत्नी का कत्ल: चाकू से गोदकर मार डाला, थाने में बोला- साहब हत्या किया हूं...गिरफ्तार करो

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 04:06 PM (IST)

संभल ( मुजम्मिल दानिश ): यूपी के संभल जिले में एक युवक ने केवल चरित्र पर संदेह होने की वजह से अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दिया। इसके बाद खुद आत्मसमर्पण करने के लिए थाने चला गया और पुलिस वालों से कहने लगा कि मैं अपनी पत्नी की हत्या किया हूं मुझे गिरफ्तार कर लो।  

बता दें कि पूरा मामला जिले के हजरत नगर गढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसी का है। रहने वाला सोनू की शादी राखी से हुई थी. उसके तीन बेटे हैं। दोनों में पारिवारिक कलह पत्नी की मौत का कारण बनी है। सोनू ने अपनी पत्नी राखी की छुरी से गर्दन काटकर हत्या कर दी हत्या के बाद सोनू अपने तीनों बेटों को लेकर पुलिस चौकी सिरसी पहुंचा और बोला मुझे गिरफ्तार कर लो पत्‍नी को मारकर आया हूं। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर आला अधिकारी एएसपी, सीओ व प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बच्चों के सामने की पत्नी की हत्या
घटना संज्ञान में आते ही पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी ने यह वारदात अपने बच्चों के सामने अंजाम दिया. इस वारदात के बाद से ही उसके बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। हत्यारा पति ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी पत्नी किसी और से बात करती है। उसने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए कहा कि उसके अफेयर हैं। इसलिए उसने अपनी पत्नी की हत्या की है। आरोपी ने खुद ही थाने पहुंच कर समर्पण किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static