रात को बिस्तर से गायब थी पत्नी, दूसरे कमरे में पहुंचा तो देवर संग आपत्तिजनक हालत में मिली

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2024 - 01:30 PM (IST)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है, जहां देवर-भाभी के अवैध संबंधों के बारे में पति को भनक लग गई। देर रात पति ने पत्नी को भाई के कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद पति ने इसका विरोध किया। पत्नी को यह बात नागवार लगी तो उसने लोहे के रॉड से प्रेमी के साथ मिलकर उसके ऊपर हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलने पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

मामला खजनी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाला युवक शादी के कुछ दिन बाद नौकरी करने लुधियाना चला गया। इस दौरान उसकी पत्नी घर पर रहती थी। इसी दौरान उसकी नजदीकी उसके रिश्ते के देवर से हो गई। अभी हाल ही में पति छुट्टी लेकर घर आया था। बीती रात वह अपनी पत्नी के साथ अपने कमरे में सोया हुआ था। अचानक उसकी नींद खुली तो पत्नी पास में नहीं थी। वह उसको ढूंढने लगा और ढूंढते- ढूंढते दूसरे कमरे में पहुंचा तो उसकी पत्नी देवर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली। दोनों को ऐसी हालत में देखकर पति आग बबुला हो गया। उसने दोनों को जमकर फटकार लगाई। 

ऐसे में पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसके देवर के साथ मिलकर पति के ऊपर लोहे के रॉड से हमला कर दिया। जिससे पति गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर गुल की आवास सुनकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static