पत्नी की हत्या कर चल रहा था फरार, फिर कुछ इस हाल में मिला पति

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 02:08 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ के चारबाग स्थित हर्ष होटल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब होटल के रूम से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आनन-फानन में होटल कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला नाका थाना क्षेत्र के चारबाग स्थित हर्ष होटल के रूम नम्बर 503 का है। पुलिस के मुताबिक युवक का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था और वह शनिवार अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया था। रविवार उसने राजधानी के होटल हर्ष में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

वहीं होटल कर्मचारीयों क़ो जैसे ही गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के जेब की तलाशी ली।  तलाशी में आईडी के आधार पर युवक की शिनाख्त बहराइच निवासी एह्तीशाम उद्दीन के रुप में हुई है। तलाशी में आईडी समेत उसके भाई का नम्बर और पता मिला। मृतक का भाई लखनऊ में ही रहता है। पुलिस ने मृतक के भाई को इसकी सूचना दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई की मानें तो एह्तीशाम ने 4 महीने पहले लव मैरेज की थी। शादी के बाद से पत्नी से उसका लगातार विवाद चलता था। शनिवार ही उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद वह फरार चल रहा था। 
 

Punjab Kesari