बीमार पति की मजदूरी लेने भट्टे पर गई पत्नी, मालिक ने किया रेप

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 11:00 AM (IST)

मथुराः जिले में एक माह पूर्व बीमार हुए भट्टा मजदूर पति की मजदूरी लेने गई महिला के साथ भट्टे के मालिक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बृहस्पतिवार को महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज गया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि त्यागी ने शुक्रवार को बताया, ‘‘महिला की तहरीर पर ईंट भट्टा मालिक राजकुमार के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का डॉक्टरी मुआयना कराया जा रहा है।''

उन्होंने बताया कि सुरीर गांव में कार्तिक नामक युवक एक ईंट भट्टे पर काम करता था। करीब एक महीने से वह बीमार था। इलाज और घर खर्च के लिए भट्टे के मालिक से उसने अपने बकाया 43 हजार रुपये मांगे और यह राशि लेने के लिए अपनी पत्नी को वहां भेजा। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, भट्टे के मालिक ने महिला से दुष्कर्म किया और मुंह खोलने पर उसे तथा उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। यह घटना आठ अगस्त की बताई जाती है।

पीड़ित पक्ष का दावा है कि उन्होंने अगले ही दिन नौ अगस्त को थाने जा कर शिकायत दर्ज करानी चाही लेकिन उन्हें भगा दिया गया था। लेकिन, थाना परिसर में ही आत्मदाह के प्रयास की घटना के बाद दबाव में पुलिस ने बृहस्पतिवार को पुनः शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की।

Tamanna Bhardwaj