किसी काम से बाहर गई थी पत्नी, पीछे से कारोबारी ने लगा ली फांसी

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 05:27 PM (IST)

नोएडाः शहर में अलग-अलग मामलों में एक कारोबारी और एक विवाहित महिला ने सोमवार सुबह अपने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी ने सोमवार सुबह कथित रूप से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं सेक्टर-48 से एक विवाहिता की खुदकुशी की घटना भी सामने आई है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि मकोड़ा गोल चक्कर के पास स्थित ऐसोटेक सोसाइटी में रहने वाले उद्योगपति रविंद्र मलिक (40 वर्ष) ने आज सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी ने बताया कि उनकी पत्नी किसी काम से बाहर गई थीं। जब वह घर लौटीं तो उन्होंने पति को पंखे से लटके हुए देखा। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि मृतक का पॉलिथिन बैग बनाने का कारोबार है।

थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 48 में रहने वाली एक महिला ने भी आज सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की ढाई वर्ष पूर्व शादी हुई थी। पुलिस ने उसके परिजनों को मामले की सूचना दे दी है।

पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने बताया कि संध्या गुप्ता की शादी करीब ढाई वर्ष पहले अखिल गुप्ता से हुई थी। उन्होंने बताया कि आज सुबह संध्या ने अपने घर पर पंखे से फंदा लटकाकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी जब उनके व अन्य लोगों को मिली तो, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

Tamanna Bhardwaj