प्रेमी संग हमबिस्तर थी पत्नी, चुपके से पहुंचा पति और फिर...

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2017 - 03:19 PM (IST)

इलाहाबादः शादी जैसे पवित्र रिश्तों को फिर से तार-तार करने का मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने प्रेमी संग अवैध संबधों की चाहत में अपने ही पति को खौफनाक मौत दे दी। इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद ही पुलिस को हत्या की तहरीर भी दी। वहीं जांच के बाद पुलिस ने इस हत्या का खुलासा किया हैं।

कुछ दिन पहले हुई मौत का पुलिस ने किया खुलासा
जानकारी के अनुसार मामला शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के बड़गड़ी गांव का है। जहां के निवासी रामसखा की बीते दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जांच करने के बाद इस हत्या का खुलासा किया है। जिसमें पता चला है कि मृतक की खुद की पत्नी ने ही अपने प्रेमी संग मिल कर हत्या की थी।

प्रेमी संग हम-बिस्तर थी पत्नी
आरोपी पाई गई पत्नी ने बताया कि कुछ दिन पहले वो और रामानंद एक कमरे में रंगरलिया मना रहे थे, तभी रामसखा आ गया। दोनों को उस हाल में देखकर वो भड़क गया। दोनों में खूब झगड़ा हुआ और जान लेने-देने की धमकी भी दोनों ने दी। इस घटना के बाद रामसखा ने उसे जमकर पीटा था। 

प्यार में रूकावट बने पति को रास्ते से हटाया
इसके बाद दोनों का मिलना-जुलना बंद हो गया। प्यार में रोड़ा बने रामसखा को हटाने के लिए उस ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर साजिश रची और प्रेमी के साथ मिलकर रामसखा को गोली मार दी।

यूं रची थी खौफनाक साजिश
आरोपी पत्नी ने बताया कि साजिश के अनुसार पहले से ही दरवाजा खोल रखा था। कमरे में आते ही उसके प्रेमी ने तमंचा सटाकर उसके पति के सिर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद प्रेमी जब भाग निकला तो प्लान के मुताबिक वो चीखने चिल्लाने लगी। पड़ोसी दौड़े, मौके पर पति की खून से सनी लाश पड़ी हुई थी। जब पुलिस आई तो उसने ने बताया कि कातिल को वो देख नहीं सकी। मामले में पत्नी की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ और पुलिस जांच में जुट गई।

 कॉल डिटेल ने खोली पोल
पुलिस के मुताबिक जब जांच आगे बढ़ी तो पुलिस ने मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकाली। नगीना के नंबर पर एक मोबाइल नंबर से हमेशा फोन आता था। पुलिस का शक गहराया तो पत्नी के रिश्ते खंगाले गए। पता चला की गांव के ही रामानंद से नगीना की नजदीकी है। पुलिस ने कॉल डिटेल का प्रिंट हासिल किया तो पता चला की रामानंद प्रेमी ही लगातार उसे फोन पर बात करता है। पुलिस ने पहले उसके प्रेमी को उठाया, फिर मृतक की पत्नी को भी अपने साथ ले गए। कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने पूरा राज उगल दिया।