कानपुर साझा रैली: राहुल ने बताए 'SCAM' के नए मायने, PM मोदी पर कसा तंज

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2017 - 05:21 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज कानपुर में तीसरी बार साझा रैली को संबोधित कर रहे हैं। रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाधी ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे भाषण के बाद मोदी ने सूट-बूट पहनना छोड़ा है।

राहुल ने कहा कि गलत काम जो करता है उसे सब जगह स्कैम दिखाई देता है। मेरे लिए 'SCAM'  का मतलब है- सेवा, करेज, एबिलिटी, मोडेस्टी। पीएम पर लगातार एक के बाद एक तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि जैसे बिहार चुनाव के बाद मोदी जी के मुंह से बिहार शब्द नहीं निकला, वैसे ही यूपी का नाम भी नहीं निकलेगा। इससे अखिलेश ने SCAM का मतलब 'सेव कंट्री फ्रॉर्म अमित शाह एंड मोदी' बताय था। इस मौके पर राहुल ने कहा कि मोदी युवाओं से डर गए हैं, हम उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए नया घोषणापत्र बनाएंगे, हमारा गठबंधन देश के लिए आईना है।

अखिलेश यादव ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा ने कहा था कि हम गंगा साफ करेंगे, पर नहीं किया। बता देंं, कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव का पहला चरण 11 फरवरी से शुरू हो रहा है। यूपी में इस बार कांग्रेस और सपा का गठबंधन हैं और इसी के तहत राहुल और अखिलेश इन दिनों एक साथ साझा जनसभा कर रहे हैं।


UP Breaking News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें