UP Politics News: ''सपा के 50 से अधिक विधायक संपर्क में है'' केशव प्रसाद मौर्य का चौंकाने वाला दावा

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 12:57 PM (IST)

लखनऊ: यूपी में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से राजनीति सक्रिय हो गई है। पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। इसी बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दावा फिर से सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, अगर डिप्टी सीएम का दावा साबित होता है तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव की टेंशन बढ़ सकती है। 

एक निजी चैनल के साथ बातचीत करते हुए सपा प्रमुख के दावे पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "वो अपने 100 विधायक बचाएं वही ज्यादा है। इस जन्म में वो सोचते हैं, उन्हें इतना भी समझ नहीं है कि केशव प्रसाद मौर्य उस मिट्टी के बने हैं 'नमस्ते सदा वत्सले मातृभूमे, त्वया हिन्दुभूमे सुखं वर्धितोऽहम्, महामङ्गले पुण्यभूमे त्वदर्थे, पतत्वेष कायो नमस्ते नमस्ते.' राम जन्म भूमि आंदोलन का सिपाही हूं। आज मूझे बीजेपी के कार्यकर्ता के नाते जो दायित्व मिला है।"

बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य यह लगातार दावा कर रहे हैं कि सपा के 50 से अधिक विधायक उनसे मुलाकात कर चुके हैं। वो कह रहे हैं कि मुझे बीजेपी ज्वाइन करा लो हम अखिलेश यादव के साथ नहीं रहना चाहते हैं। मैं 50 से ज्यादा विधायक बता रहा हूं, मुझसे मिल चुके हैं। अगर अखिलेश यादव को इसका पता नहीं है तो उनको इसका पता करना चाहिए."

उन्होंने आगे कहा, "उत्तर प्रदेश में सपा का 2024 में होगा पूर्ण सफाया, लोकसभा के लिए सपा का दावा सिर्फ शिगूफा है. मुझे विश्वास है यदुवंशी भी कमल का बटन दबाकर देश को विश्व गुरू बनाने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में 400+ सांसदों के साथ सरकार बनाने में सहयोगी बनेंगे।" बता दें कि डिप्टी सीएम के इस बयान के बाद फिर से बीजेपी और सपा के बीच जुबानी जंग तेज हो सकती है।

Content Writer

Imran